पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

रुद्रपुर गौहत्या मामले में अय्यूब, अख्तर और शौकत गिरफ्तार, एक जमानत तुड़वाकर पहुंचा जेल

रुद्रपुर गौहत्या मामले में अय्यूब, अख्तर और शौकत गिरफ्तार, एक जमानत तुड़वाकर पहुंचा जेल
प्रतीकात्मक चित्र

एसएसपी ने बताया कि उस्मान की कार को सीसीटीवी कैमरों से चिन्हित किया गया। उसी लीड पर हमारी टीम ने इस केस को सॉल्व किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए गौतस्कर प्रोफेशनल हैं और इनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


रुद्रपुर में पिछले दिनों हुई गाय-बछड़े की हत्या के मामले में उधमसिंहनगर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य रामपुर कोर्ट में जमानत तुड़वाकर जेल चला गया। उधमसिंहनगर के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रुद्रपुर में गाय-बछड़े की हत्या करने वाले अय्यूब, अख्तर और शौकत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी मूलरूप से यूपी के रामपुर जिले के रहने वाले हैं। यह गिरोह गौकशी, गौमांस की तस्करी में लिप्त रहा है।

इस गिरोह का सरगना उस्मान है, जोकि पुलिस के डर से रामपुर कोर्ट में सरेंडर हो गया है। रामपुर कोर्ट में पुलिस ने उसे घेरने की कोशिश की थी किंतु वकीलों के बीच मे धक्का मुक्की करने की वजह से वो कोर्ट के भीतर जाने में सफल हो गया। अब उत्तराखंड पुलिस, रामपुर पुलिस की सहायता लेकर उसे रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि उस्मान का भाई नईम उत्तराखंड में रहता है, जोकि रेकी कर गौवंश की लोकेशन के बारे में उस्मान को खबर करता है। घटना के दिन भी ये गिरोह रामपुर से आया और उसने गौवंशों की हत्या की और पुलिस की गश्त अचानक आ जाने से ये लोग वहां से गौमांस छोड़कर फरार हो गए, जिसके बाद सुबह शहर में माहौल खराब हो गया। 

एसएसपी ने बताया कि उस्मान की कार को सीसीटीवी कैमरों से चिन्हित किया गया। उसी लीड पर हमारी टीम ने इस केस को सॉल्व किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए गौतस्कर प्रोफेशनल हैं और इनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इनपर गैंगस्टर एक्ट की भी संस्तुति की जाएगी। स्मरण होगा कि इस घटना के बाद रुद्रपुर में साम्प्रदायिक तनाव हो गया था और शहर में भारी संख्या में फ़ोर्स की तैनाती कर दी गयी थी। चुनाव से पहले तनाव की स्थिति में बीजेपी और कांग्रेस नेता भी आपस मे भिड़ गए थे। 

Comments

Also read:20 लाख की चरस के साथ शेख जमीर और सज्जाद गिरफ्तार ..

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

Also read:110 साल से लटकी टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन प्रोजेक्ट का फाइनल सर्वे शुरू ..

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस : 1,446 दिन में 5 लाख से अधिक उद्योगों को दी गई एनओसी
पंजाब में सीएम चन्नी के करीबी समेत 12 जगहों पर ईडी की छापेमारी

पंजाब में सिद्धू नहीं, चन्‍नी होंगे मुख्‍यमंत्री का चेहरा!

पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने के लिए जोर-जुगत लगाने वाले कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी ने संकेत कर दिया है कि विधानसभा चुनाव में चरणजीत चन्‍नी की अगुआई में ही लड़ा जाएगा। पार्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सोनू सूद ने बताया है कि मुख्‍यमंत्री कैसा होना चाहिए। इसके बाद चन्‍नी को दिखाया गया है।    पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने के लिए लालायित प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी ने तगड़ा झटका दिया ह ...

पंजाब में सिद्धू नहीं, चन्‍नी होंगे मुख्‍यमंत्री का चेहरा!