पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

गौकशी मामले में तीन पर लगा गैंगस्टर

गौकशी मामले में तीन पर लगा गैंगस्टर
प्रतीकात्मक चित्र

पुलिस ने आफताब कुरेशी, वासिम और आसिफ को साक्ष्यों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा। उन पर गैंगस्टर लगाने की फाइल जिलाधिकारी के समक्ष भेजी थी।

 

हल्द्वानी में बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में गौमांस बेचने वाले एक गिरोह पर जिलाधिकारी ने गैंगस्टर लगाने की संस्तुति की है। गिरोह के तीन सदस्यों की पुलिस को तलाश थी। उन्हें हाल ही में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि हल्द्वानी और आसपास गौकशी कर के गौमांस बेचे जाने की खबरें आ रही थीं। पुलिस ने आफताब कुरेशी, वासिम और आसिफ को साक्ष्यों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा। उन पर गैंगस्टर लगाने की फाइल जिलाधिकारी के समक्ष भेजी थी। डीएम धिराज गर्बियाल ने इसकी संस्तुति कर पुलिस और अदालत को प्रेषित कर दी है।

Comments

Also read:20 लाख की चरस के साथ शेख जमीर और सज्जाद गिरफ्तार ..

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

Also read:110 साल से लटकी टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन प्रोजेक्ट का फाइनल सर्वे शुरू ..

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस : 1,446 दिन में 5 लाख से अधिक उद्योगों को दी गई एनओसी
पंजाब में सीएम चन्नी के करीबी समेत 12 जगहों पर ईडी की छापेमारी

पंजाब में सिद्धू नहीं, चन्‍नी होंगे मुख्‍यमंत्री का चेहरा!

पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने के लिए जोर-जुगत लगाने वाले कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी ने संकेत कर दिया है कि विधानसभा चुनाव में चरणजीत चन्‍नी की अगुआई में ही लड़ा जाएगा। पार्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सोनू सूद ने बताया है कि मुख्‍यमंत्री कैसा होना चाहिए। इसके बाद चन्‍नी को दिखाया गया है।    पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने के लिए लालायित प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी ने तगड़ा झटका दिया ह ...

पंजाब में सिद्धू नहीं, चन्‍नी होंगे मुख्‍यमंत्री का चेहरा!