पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

सोतीगंज में अब कबाड़ी शाकिब सहित तीन रडार पर

सोतीगंज में अब कबाड़ी शाकिब सहित तीन रडार पर
सोतीगंज में जांच करती पुलिस - फाइल फोटो

50 करोड़ से ज्यादा की संपत्तियां कुर्क करने की तैयारी। यह वही माफिया है जिसने दिल्ली के एक डिप्टी कमिश्नर की गाड़ी चोरी करवाकर उसका नम्बर बदल कर गुजरात मे बिकवा दी थी।


मेरठ में सोतीगंज कबाड़ बाजार की माफियागर्दी खत्म हो रही है। एक के बाद एक कबाड़ियों की फाइल खुल रही है और उन पर कारवाई करने में कोई कसर नही छोड़ी जा रही।
मेरठ पुलिस ने अब शाकिब कबाड़ी को निशाने पर लिया है। यह वही माफिया है जिसने दिल्ली के एक डिप्टी कमिश्नर की गाड़ी चोरी करवाकर उसका नम्बर बदल कर गुजरात मे बिकवा दी थी। पुलिस टीम ने जांच पड़ताल कर शकिब की संपत्तियों को चिन्हित किया है। साथ ही उसकी साझेदारी इकबाल और तस्लीम से भी है। तस्लीम गाड़ियों के कबाड़ के साथ-साथ स्मैक के धंधे में भी लिप्त रहा है। करीब पचास करोड़ की संपत्तियों को पुलिस की एसआईटी ने चिन्हित किया है, जिन्हें अब कुर्क किया जाएगा। पुलिस ने बड़ी गाड़ियों के अलावा अब बाइक स्कूटी आदि दोपहिया वाहनों के चोर कबाड़ियों की भी जांच शुरू कर दी है।

Comments

Also read:20 लाख की चरस के साथ शेख जमीर और सज्जाद गिरफ्तार ..

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

Also read:110 साल से लटकी टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन प्रोजेक्ट का फाइनल सर्वे शुरू ..

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस : 1,446 दिन में 5 लाख से अधिक उद्योगों को दी गई एनओसी
पंजाब में सीएम चन्नी के करीबी समेत 12 जगहों पर ईडी की छापेमारी

पंजाब में सिद्धू नहीं, चन्‍नी होंगे मुख्‍यमंत्री का चेहरा!

पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने के लिए जोर-जुगत लगाने वाले कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी ने संकेत कर दिया है कि विधानसभा चुनाव में चरणजीत चन्‍नी की अगुआई में ही लड़ा जाएगा। पार्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सोनू सूद ने बताया है कि मुख्‍यमंत्री कैसा होना चाहिए। इसके बाद चन्‍नी को दिखाया गया है।    पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने के लिए लालायित प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी ने तगड़ा झटका दिया ह ...

पंजाब में सिद्धू नहीं, चन्‍नी होंगे मुख्‍यमंत्री का चेहरा!