पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

आतंकी गतिविधियों पर NIA की कार्रवाई, जम्मू-कश्मीर में 10 जगहों पर छापेमारी

WebdeskOct 22, 2021, 03:48 PM IST

आतंकी गतिविधियों पर NIA की कार्रवाई, जम्मू-कश्मीर में 10 जगहों पर छापेमारी
एनआईए ने की 10 जगहों पर छापेमारी

 

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शुक्रवार की सुबह एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में कई स्थानों पर छापेमारी की है। यह छापेमारी हाल ही में घाटी में हुए आतंकी हमलों की साजिश रचने के मामलों में की गई है।


 आतं​की संगठनों की कमर तोड़ने को लेकर एनआईए जम्मू-कश्मीर में ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में एजेंसी ने जम्मू-कश्मीर में 10 जगहों पर छापेमारी की है। इसके तहत श्रीनगर में चार जगह, बारामूला में दो जगह, पुलवामा में एक जगह, अवंतीपोरा में दो जगह, सोपोर में एक जगह और कुलगाम में एक जगह छापेमारी की गई। यह छापेमारी हाल ही में घाटी में हुए आतंकी हमलों की साजिश रचने के मामलों में की गई है। जानकारी के मुताबिक छापेमारी के तहत लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हिज्बुल मुजाहिदीन और अल बद्र द्वारा आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के मामले में कई स्थानों पर तलाशी ली गई है। खबर यह भी है कि छापेमारी के दौरान कई लोगों से एनआईए के अधिकारियों ने पूछताछ भी की है। बता दें कि घाटी में लगातार एनआईए की छापेमारी जारी है।

बता दें कि इससे पहले भी 10 अक्टूबर को एनआईए ने जम्मू-कश्मीर में 16 जगहों पर छापा मारा था। इस दौरान कुलगाम, बारामूला, श्रीनगर, अनंतनाग में कार्रवाई की गई थी। टीम ने वॉयस ऑफ हिंद पत्रिका से जुड़े मामलों में यह कार्रवाई की थी। इसी तरह 12 अक्टूबर के दिन भी एनआईए ने जम्मू-कश्मीर में 16 जगहों पर छापेमारी की थी। एनआईए ने यह छापा लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हिजबुल मुजाहिदीन, अल बद्र, द रेसिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ), पीपल अगेंस्ट फासिस्ट फोर्सेज (पीएएफएफ), मुजाहिदीन गजवतुल हिंद समेत विभिन्न आतंकी संगठनों के साजिशों का पर्दाफाश करने के लिए मारा था। इसके अलावा 13 अक्टूबर के दिन भी एनआईए ने दो जगहों पर छापा मारा था।

Comments

Also read:पंजाब कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर, सिद्धू के बाद चन्‍नी सरकार पर मनीष तिवारी का हमला ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:J&K में ‘ऑपरेशन इंसाफ’ से एक कदम दूर सुरक्षा बल, आम लोगों की हत्या करने वाले सभी आतंक ..

इनामी स्मैक तस्कर रिफाकत गिरफ्तार, नेपाल तक था नेटवर्क
पीएम खाद कारखाने का करेंगे लोकार्पण, आयात में आएगी भारी कमी

बिहार के दरभंगा में पहला ज्योतिष ओपीडी शुरू

दरभंगा स्थित राजकीय महारानी रमेश्वरी भारतीय चिकित्सा विज्ञान संस्थान में देश के पहले ज्योतिष चिकित्सा ओपीडी का शुभारंभ 28 नवंबर को हुआ। इसके साथ ही यह संस्थान भारत का पहला ऐसा आयुर्वेदिक अस्पताल बन गया, जहां ज्योतिषशास्त्र द्वारा चिकित्सा शुरू की गई। माना जाता है कि आयुर्वेद के साथ ज्योतिषशास्त्र की सहायता ली जाए तो किसी रोग की चिकित्सा बहुत ही आसान हो जाती है। बता दें कि आयुर्वेद चिकित्सा कर्म काल के अधीन है और काल की सही गणना करने वाला एक मात्र शास्त्र ज्योतिषशास्त्र है। इसलिए यह माना जाता ...

बिहार के दरभंगा में पहला ज्योतिष ओपीडी शुरू