पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

रवि करता था मुस्लिम लड़की से प्यार, मामा और भाई ने उतारा मौत के घाट

WebdeskOct 26, 2021, 01:29 PM IST

रवि करता था मुस्लिम लड़की से प्यार, मामा और भाई ने उतारा मौत के घाट

 
कर्नाटक स्थित विजयपुरा के रवि को इसलिए मार दिया गया क्योंकि वह मुस्लिम लड़की से प्रेम करता था. पुलिस ने मामले में लड़की के मामा और छोटे भाई को गिरफ्तार किया है
 
 
कर्नाटक के विजयपुरा में मुस्लिम लड़की से संबंध के चलते रवि की हत्या कर दी गयी। खबरों के अनुसार  34 वर्षीय रवि का पहले अपहरण किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने एक तालाब से रवि का शव बरामद किया है. इस मामले में लड़की के मामा और उसके छोटे भाई को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने फ़िलहाल आरोपितों के नाम सार्वजनिक नहीं किए हैं। 
 
गौरतलब है महिला ने 21 अक्टूबर को ही पुलिस को बताया था कि उसके परिवार वालों से रवि को खतरा है। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को पकड़ा है। महिला फ़िलहाल पुलिस संरक्षण में है. 
 
 
बता दें कि बलगानूर गांव का रहने वाला रवि पिछले चार साल से दूसरे मजहब की एक महिला के साथ सम्बंध में था। इस दौरान लड़की के परिजनों ने उसे कई बार धमकाया और रिश्ता खत्म करने को कहा. जब रवि नहीं माना तो उसे मार दिया गया. पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि रवि गत गुरुवार को अपने घर से सामान खरीदने निकला था, लेकिन वापस नहीं आया.

जब परिजनों ने उसकी तलाश की तो उन्हें पास के ही एक खेत में उसकी चप्पलें और कपड़े मिले। मामले की जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने लड़की के मामा और छोटे भाई को हिरासत में लिया और उन्होंने रवि की हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस अधीक्षक एचडी आनंद ने बताया कि लड़की का पिता और बड़ा भाई लापता थे, इसलिए हमने उसके मामा और छोटे भाई को हिरासत में ले लिया। उन्होंने गुनाह कबूल कर लिया है।

Comments

Also read:विपक्षी हंगामे के बीच लोकसभा में कृषि कानून वापसी बिल हुआ पास ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:शिक्षा : भाषाओं के लिए आगे आई भारत सरकार ..

संसद भवन पर खालिस्तानी झंडा फहराने की साजिश, खुफिया विभाग ने किया अलर्ट
मथुरा में 6 दिसंबर को  बाल गोपाल के जलाभिषेक कार्यक्रम को नहीं मिली अनुमति, धारा 144 हुई लागू

जी उठे महाराजा

एयर इंडिया एक निजी एयरलाइन थी जिसने उद्यमिता की उड़ान भरी और अपनी सेवाओं से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर साख बनाई। इसे देखते हुए इसके राष्ट्रीयकरण तक तो हालात ठीक थे परंतु राजनीति के चलते मनमानी व्यवस्थाओं और भीतर पलते भ्रष्टाचार ने इसे खोखला कर दिया। इससे साख में सुराख हुआ। विनिवेश से अब फिर महाराजा की साख लौटने की उम्मीद मनीष खेमका 68 वर्ष, यानी लगभग सात दशक बाद महाराजा फिर जी उठे। जी हां। 1953 में दुनिया में प्रतिष्ठा अर्जित करने वाली टाटा एयरलाइंस, जिसके शुभंकर थे ‘महाराजा’, का भार ...

जी उठे महाराजा