पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

शोपियां: सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, पिस्टल सहित ग्रेनेड बरामद

WebdeskSep 23, 2021, 06:14 PM IST

शोपियां: सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, पिस्टल सहित ग्रेनेड बरामद

 


जम्मू—कश्मीर स्थित शोपियां में हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया।


 

जम्मू—कश्मीर स्थित शोपियां में हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। दरअसल हाल ही में ओवर ग्राउंड वर्कर से आतंकी बना अनायत अशरफ डार ने अपने ही इलाके के जीवर हमीद भट को गोली मार दी थी। जिसके बाद हमीद को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने बीते बुधवार रात चित्रीगाम इलाके में आतंकी की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। सुरक्षाबलों ने आतंकवादी को घेरने के बाद आत्मसमर्पण करने का मौका दिया, लेकिन आतंकी अनायत अशरफ डार ने सरेंडर करने से मना कर दिया और सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तड़के आतंकी को मार गिराया।


खबरों के अनुसार मारे गए आतंकी की पहचान अनायत अशरफ डार के रूप में हुई है। इलाके में दो से तीन आतंकियों की मौजूदगी की सूचना थी। ऐसे में सुरक्षाबलों ने आतंकी को मारने के बाद काफी देर तक इलाके में तलाशी अभियान जारी रखा, लेकिन जब यह सुनिश्चित हो गया कि वहां और कोई आतंकी मौजूद नहीं है, तो जवानों ने आपरेशन को खत्म कर दिया। वहीं आतंकी के शव को कब्जे में लेने के साथ सुरक्षाबलों ने उसके पास से पिस्टल और कुछ ग्रेनेड भी बरामद किए हैं। 
 

Comments
user profile image
Anonymous
on Sep 25 2021 10:12:45

जम्मू कश्मीर से पहले 370 और 35a तो हटा दिया है क्या है बहुत अच्छी बात है साथ ही अब यहां पर राष्ट्रवाद की शिक्षा के लिए केंद्र बनाया जाए और लोगों को जागरूक किया जाए साथ ही कश्मीरी ब्राह्मणों को स्थापित करने की कोशिश की जाए

Also read: ऐसी दीवाली! कैसी दीवाली!! ..

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

Also read: हिन्दू होने पर शर्मिंदा स्वरा भास्कर, पर तब क्यों हो जाती हैं खामोश ? ..

श्री सौभाग्य का मंगलपर्व
तो क्या ताइवान को निगल जाएगा चीन! ड्रैगन ने एक बार फिर किए तेवर तीखे

गुरुग्राम में खुले में नमाज का बढ़ रहा विरोध

खुले में नमाज के खिलाफ गुरुग्राम में लोग सड़कों पर उतरने लगे हैं। सेक्‍टर-47 के बाद शुक्रवार को बड़ी संख्‍या में हिंदुओं ने खुले में नमाज का विरोध किया।     गुरुग्राम में खुले में नमाज के खिलाफ लोग लामबंद होने लगे हैं। सेक्‍टर-47 के बाद शुक्रवार को सेक्‍टर-12 में भी खुले में नमाज के खिलाफ बड़ी संख्‍या में लोग उतरे। स्‍थानीय लोगों के साथ विश्‍व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित अन्‍य संगठन भी आ गए। स्‍थानीय लोगों और हिंदू संगठनों का कहना है क ...

गुरुग्राम में खुले में नमाज का बढ़ रहा विरोध