पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

कुपवाड़ा में आतंकी साजिश नाकाम, हथियारों का जखीरा बरामद

WebdeskOct 15, 2021, 02:17 PM IST

कुपवाड़ा में आतंकी साजिश नाकाम, हथियारों का जखीरा बरामद

जम्मू-कश्मीर स्थित कुपवाड़ा में सीमा सुरक्षा बल और पुलिस की संयुक्त टीम ने आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है।


जम्मू-कश्मीर स्थित कुपवाड़ा में सीमा सुरक्षा बल और पुलिस की संयुक्त टीम ने आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। खबरों के मुताबिक सुरक्षा एजेंसी को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुपवाड़ा के दरदसन इलाके में कुछ आतंकी गतिविधियां जारी हैं। जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल और जेके पुलिस की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

इस दौरान आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान आतंकी ठिकाना मिलना सुरक्षाबलों की बड़ी उपलब्धि है। ये सभी हथियार किस आतंकी संगठन के हैं, इसको लेकर जांच जारी है।  

 

Comments
user profile image
Anonymous
on Oct 16 2021 08:44:47

छत्तीसगढ़ में भी नए प्रकार का धार्मिक आतंकवाद पैदा हो रहा है जो कवर्धा और जसपुर में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कृपया इस संबंध में समाचार पब्लिक के साथ साझा करें

Also read:पीएम खाद कारखाने का करेंगे लोकार्पण, आयात में आएगी भारी कमी ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:श्रीकृष्ण जन्मभूमि को लेकर प्रशासन अलर्ट, मथुरा में धारा 144 लागू ..

बिहार के दरभंगा में पहला ज्योतिष ओपीडी शुरू
4 दिसंबर को देहरादून में पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने लिया तैयारियों का जायजा

केरल के संघ कार्यकर्ता संजीत हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी, पुलिस जांच से असंतुष्ट परिजन, कहा-NIA करे जांच

केरल के एलाप्पल्ली के रहने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता ए संजीत की एसडीपीआई के गुंडों ने हत्या कर दी थी। मामले के तूल पकड़ने के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन परिजन NIA से जांच की मांग कर रहे हैं   पिछले 15 नवंबर को केरल स्थित पलक्कड़ जिले के एलाप्पल्ली के रहने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता ए संजीत की सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के गुंडों ने निर्मम हत्या कर दी थी। मामले के तूल पकड़ने के बाद केरल पुलिस ने PFI से जुड़े एक व्यक्ति क ...

केरल के संघ कार्यकर्ता संजीत हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी, पुलिस जांच से असंतुष्ट परिजन, कहा-NIA करे जांच