पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

तमंचे बनाने के तीन कारखानों का भंडाफोड़, कई गिरफ्तार

तमंचे बनाने के तीन कारखानों का भंडाफोड़, कई गिरफ्तार
मथुरा पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मथुरा में नामांकन से पहले अवैध हथियारों की खेप पकड़ी गई। शाहपुर जमुना खादर क्षेत्र में देशी तमंचे और बंदूक बनाने की फैक्ट्री खेत में चल रही थी।


मथुरा जिले में तीन थाना क्षेत्रों में अवैध शस्त्र बनाने के कारखाने पकड़े गए है, जहां से भारी मात्रा में तमंचे, बंदूकें बरामद हुई हैं। पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद के मुताबिक शाहपुर जमुना खादर क्षेत्र में देशी तमंचे और बंदूक बनाने की फैक्ट्री खेत में चल रही थी। यहां से 25 तमंचे, दो बंदूकें और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। यहां से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने बताया कि शेरगढ़ और हथिया गांव से भी ऐसे ही कारखानों का भंडाफोड़ किया गया है। जहां से एक दर्जन बंदूकें तमंचे बरामद किए गए हैं। ये हथियार चुनावों में प्रत्याशियों के समर्थकों तक पहुंचाने के लिए थे। पुलिस ने यहां से मुब्बा, आरिफ, भोली, शाहनवाज को गिरफ्तार किया है। 

Comments

Also read:25 हजार का इनामी स्मैक तस्कर फैजान ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण ..

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

Also read:20 लाख की चरस के साथ शेख जमीर और सज्जाद गिरफ्तार ..

110 साल से लटकी टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन प्रोजेक्ट का फाइनल सर्वे शुरू
ईज ऑफ डूइंग बिजनेस : 1,446 दिन में 5 लाख से अधिक उद्योगों को दी गई एनओसी

पंजाब में सीएम चन्नी के करीबी समेत 12 जगहों पर ईडी की छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की मंगलवार तड़के से मोहाली, लुधियाना और पंचकूला समेत 12 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। ईडी की टीम जिन लोगों के ठिकानों पर छापे मार रही है, उनमें मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी भी शामिल हैं। चंडीगढ़ में गैरकानूनी रेत खनन को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की मंगलवार तड़के से मोहाली, लुधियाना और पंचकूला समेत 12 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। रेत माफिया कुदरतदीप समेत कई अन्य के खिलाफ रेत के अवैध खनन के मामले में ईडी यह कार्रवाई कर रही है। जानकारी क ...

पंजाब में सीएम चन्नी के करीबी समेत 12 जगहों पर ईडी की छापेमारी