पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

अश्लील वीडियो बनाने वाला डा. जुनैद गिरफ्तार

WebdeskOct 22, 2021, 04:25 PM IST

अश्लील वीडियो बनाने वाला डा. जुनैद गिरफ्तार
पुलिस ने अभियुक्त डा. जुनैद को गिरफ्तार

डा. जुनैद पर एक पीड़िता ने 'कन्वर्जन' का आरोप लगाते हुए उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई. आरोप है कि नौकरी का झांसा देकर डा. जुनैद ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया था. एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने अभियुक्त डा. जुनैद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.


इटावाकी रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अभियुक्त डा. जुनैद ने नर्सिंग होम में नौकरी देने का वादा किया था. आरोप है कि अभियुक्त्त ने धोखे से नशीला पदार्थ खिला कर पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया.

अभियुक्त अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. इसी दौरान उसने कन्वर्जन करा कर पीड़िता से निकाह भी कर लिया. पुलिस इस प्रकरण की गहराई से छानबीन कर रही है. अभियुक्त के फोन नंबर की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है.

Comments
user profile image
angad singh
on Oct 22 2021 16:40:27

जितनै भी जेहादी है सब पढे-लिखे, सरकारी अधिकारी, डाक्टर, इंजीनियर ईत्यादि पेशे से हैं, कहते हैं शिक्षित व्यक्ति गलत काम नहीं करता, शिक्षा के अभाव में आतंकवादी बनतें हैं, क्या यही शिक्षा का प्रभाव होता है???

user profile image
Anonymous
on Oct 22 2021 16:30:13

डॉक्टर जुनेद को सजा मिले

Also read:J&K में ‘ऑपरेशन इंसाफ’ से एक कदम दूर सुरक्षा बल, आम लोगों की हत्या करने वाले सभी आतंक ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:इनामी स्मैक तस्कर रिफाकत गिरफ्तार, नेपाल तक था नेटवर्क ..

पीएम खाद कारखाने का करेंगे लोकार्पण, आयात में आएगी भारी कमी
बिहार के दरभंगा में पहला ज्योतिष ओपीडी शुरू

4 दिसंबर को देहरादून में पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने लिया तैयारियों का जायजा

30 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे पीएम  उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जनसभा होनी है। देहरादून में 4 दिसंबर को होनी वाली पीएम की जनसभा की तैयारियां जारी है। आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तैयारियों का जायजा लिया, जहां उन्होंने जिला प्रशासन को समय से सभी व्यवस्थाओं को पूरा करने के निर्देश दिए।  दरअसल, 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देहरादून के परेड ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोध ...

4 दिसंबर को देहरादून में पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने लिया तैयारियों का जायजा