पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

आजम खान पर 12 मुकदमे और दर्ज, रामपुर के यतीमखाना प्रकरण में मुसीबतें बढ़ीं

आजम खान पर 12 मुकदमे और दर्ज, रामपुर के यतीमखाना प्रकरण में मुसीबतें बढ़ीं
आजम खान- फाइल फोटो

शहर के यतीमखाने के आसपास की इमारतें गिरवाने के आरोप में उनके खिलाफ 12 नए मुकदमे दर्ज हो गए हैं। सुनवाई 11 नवम्बर को होगी।

 

रामपुर के सांसद आजम खान की जेल में रहते हुए मुसीबतें और भी बढ़ती जा रही हैं। शहर के यतीमखाने के आसपास की इमारतें गिरवाने के आरोप में उनके खिलाफ 12 नए मुकदमे दर्ज हो गए हैं। विवादों में घिरे रहने वाले सपा के नेता सांसद आजम खान इन दिनों सीतापुर जेल में बंद हैं। पुलिस प्रशासन ने उन्हें 12 मुकदमों की एक और नोटिस फाइल थमा दी है। इस फाइल में रामपुर के यतीमखाने प्रकरण में नोटिस दिया गया है। 

आरोप है कि यतीमखाने के आसपास के दर्जनों मकान अपने मंत्री पद पर रहते हए आजम खान ने गिरवा दिए थे। इन मकानों में काबिज लोगों को सपा के गुंडों ने डराया-धमकाया और उनके साथ मारपीट भी की। प्रदेश में बीजेपी की सरकार आते ही इस प्रकरण की फाइल फिर से खुली और आजम खान के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। अब इस मामले की रिपोर्ट पुलिस प्रशासन द्वारा सबूतों के साथ एमपी एमएलए विशेष अदालत में पेश कर दी गई है, जिसकी सुनवाई 11 नवंबर को की जाएगी।

Comments
user profile image
Anonymous
on Oct 23 2021 15:47:28

very good

Also read:श्रीकृष्ण जन्मभूमि को लेकर प्रशासन अलर्ट, मथुरा में धारा 144 लागू ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:बिहार के दरभंगा में पहला ज्योतिष ओपीडी शुरू ..

4 दिसंबर को देहरादून में पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने लिया तैयारियों का जायजा
केरल के संघ कार्यकर्ता संजीत हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी, पुलिस जांच से असंतुष्ट परिजन, कहा-NIA करे जांच

J&K में Terror Funding की जांच कर रही NIA का एक अधिकारी संदेह के घेरे में

संदेह के घेरे में आए अधिकारी ने तथाकथित तौर पर कई अहम जानकारियां खुर्रम परवेज और मुनीर चौधरी तक पहुंचाई हैं। एनआइए ने उससे पूछताछ शुरू करने के अलावा हिमाचल प्रदेश में स्थित उसके घर की भी तलाशी ली है।    कश्मीर में आतंकी फंडिंग और आतंकी गतिविधियों की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक अधिकारी पर शक के आधार पर पूछताछ की जा रही है। एसपी रैंक अधिकारी को सीआइडी विभाग की नकारात्मक रिपोर्ट के बावजूद पासपोर्ट जारी करने के मामले की जांच के भी आदेश जारी कर दिए हैं। खबरों के अनुसार संद ...

J&K में Terror Funding की जांच कर रही NIA का एक अधिकारी संदेह के घेरे में