पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

जया प्रदा मामले में कोर्ट हुआ सख्त, आजम खां और हसन को पेश होने को कहा

WebdeskSep 01, 2021, 01:36 PM IST

जया प्रदा मामले में कोर्ट हुआ सख्त, आजम खां और हसन को पेश होने को कहा


अपने बयानों से विवादों में उलझे रहने वाले रामपुर के सांसद आजम खां को कोर्ट में पेश होने का नोटिस जारी किया गया है। 2019 में चुनावी जनसभा के दौरान आजम खां ने पूर्व सांसद जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी



अपने बयानों से विवादों में उलझे रहने वाले रामपुर के सांसद आजम खां को कोर्ट में पेश होने का नोटिस जारी किया गया है। 2019 में चुनावी जनसभा के दौरान सपा नेता और वर्तमान सांसद आजम खां ने भाजपा नेता और पूर्व सांसद जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

जानकारी के मुताबिक संसदीय चुनाव के दौरान कटघर में आयोजित एक जनसभा में आजम खां और सपा विधायक एसटी हसन ने सांसद रहीं और बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के लिए अशोभनीय और आपत्तिजनक शब्दावली का प्रयोग किया था। इस मामले में उस समय दर्ज एफआइआर में हो रही तफ्तीश के बाद रामपुर कोर्ट में चली सुनवाई में आजम खां और हसन को आरोपी मानते हुए कोर्ट में पेश होने को कहा गया है।

विशेष लोक अभियोजन मोहन लाल बिश्नोई के मुताबिक कोर्ट ने एमपी, एमएलए पत्रावलियों की जानकारी देखने के बाद आरोपियों को पेश होने को कहा है। सपा सांसद इन दिनों अपना गुरुग्राम में इलाज करवा रहे हैं और उन पर रामपुर जिले और अन्य स्थानों पर भी कई अन्य मामले दर्ज हैं।
 

Comments

Also read: कुपवाड़ा में आतंकी साजिश नाकाम, हथियारों का जखीरा बरामद ..

Afghanistan में तालिबान के आतंक के बीच यहां गूंज रहा हरे राम का जयकारा | Panchjanya Hindi

अफगानिस्तान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नवरात्रि के दौरान काबुल के एक मंदिर में हिंदू समुदाय लोग ‘हरे रामा-हरे कृष्णा’ का भजन गाते नजर आ रहे हैं।
#Panchjanya #Afghanistan #HareRaam

Also read: कोविड से मृत्यु होने वाले आश्रितों को धामी सरकार देगी 50 हजार ..

सीमांत क्षेत्र में बीआरओ प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी महिला अधिकारी को
मुरादाबाद में तीन तलाक के दो मामले दर्ज

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त

बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। पश्चिम यूपी डेस्क बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। बरेली में मीरगंज, फतेहगंज के स्मैक के अड्डों को ध्वस्त करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन ने चिट्टा या सफेदा का धंधा करने वाले दो बड़े ग ...

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त