पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

अब सोनभद्र में पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी, एफआईआर दर्ज

लखनऊ ब्यूरो

लखनऊ ब्यूरोOct 23, 2021, 07:16 PM IST

अब सोनभद्र में पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी, एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश के जिला सोनभद्र से बारावफात के जुलूस में कट्टरपंथी मुस्लिमों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई. हाल ही में नोएडा में इस तरह का मामला संज्ञान में आया था. उस मामले में तीन मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था.

 

सोनभद्रजनपद में बारावफात का जुलूस निकाला गया. इस जुलूस में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए गए. इस घटना का वीडियो वायरल होने पर मामला पुलिस की जानकारी में आया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. 

उल्लेखनीय है कि नोएडा जनपद में भी बारावफात के मौके पर मुस्लिम युवकों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाया था. सेक्टर-20 थाना अंतर्गत बारावफात का जुलूस निकाला जा रहा था. उस दौरान आपत्तिजनक नारे लगाए गए थे. इस घटना का वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो को पूरा देखने पर यह पाया गया कि बीच – बीच में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए गए थे. घटना में शामिल मोहम्मद जफर, समीर अली और अली रजा को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था. शेष अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

Comments

Also read:पीएम खाद कारखाने का करेंगे लोकार्पण, आयात में आएगी भारी कमी ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:श्रीकृष्ण जन्मभूमि को लेकर प्रशासन अलर्ट, मथुरा में धारा 144 लागू ..

बिहार के दरभंगा में पहला ज्योतिष ओपीडी शुरू
4 दिसंबर को देहरादून में पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने लिया तैयारियों का जायजा

केरल के संघ कार्यकर्ता संजीत हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी, पुलिस जांच से असंतुष्ट परिजन, कहा-NIA करे जांच

केरल के एलाप्पल्ली के रहने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता ए संजीत की एसडीपीआई के गुंडों ने हत्या कर दी थी। मामले के तूल पकड़ने के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन परिजन NIA से जांच की मांग कर रहे हैं   पिछले 15 नवंबर को केरल स्थित पलक्कड़ जिले के एलाप्पल्ली के रहने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता ए संजीत की सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के गुंडों ने निर्मम हत्या कर दी थी। मामले के तूल पकड़ने के बाद केरल पुलिस ने PFI से जुड़े एक व्यक्ति क ...

केरल के संघ कार्यकर्ता संजीत हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी, पुलिस जांच से असंतुष्ट परिजन, कहा-NIA करे जांच