पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

सिपाही यूसुफ पर नाबालिगों से दुराचार का आरोप

सिपाही यूसुफ पर नाबालिगों से दुराचार का आरोप

दोनों लड़कियों के पिता की तहरीर पर जांच शुरू। बड़ी संख्या में हिन्दू संगठनों के लोग भी कोतवाली पहुंचे।

 

मेरठ के मवाना कस्बे में पुलिस क्षेत्राधिकारी के साथ चलने वाले सिपाही यूसुफ पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़खानी और दुराचार करने का आरोप लगा है। पुलिस अधिकारियों को मिली शिकायत पत्र के आधार पर जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक मवाना की रहने वाली दो नाबालिग स्कूली छात्राओं के साथ एक पुलिसकर्मी ने छेड़खानी की। उन्हें कमरे में बंद करके उनके साथ दुराचार करने का भी आरोप है। दोनों नाबालिग छत्राओं ने जब इस घटना की जानकारी अपने घरों में दी तो उसके बाद उनके पिता ने पुलिस अधिकारियों से इस बारे में शिकायत की। बच्चियों के अभिभावकों के साथ बड़ी संख्या में हिन्दू संगठनों के लोग भी कोतवाली पहुंचे। आरोपी यूसुफ पुलिस क्षेत्राधिकारी के हमराह के पद पर तैनात है। पुलिस क्षेत्राधिकारी उदयप्रताप के अनुसार आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच की जा रही है।

Comments
user profile image
Anonymous
on Oct 27 2021 13:26:10

भाई पुलिस विभाग में मुसलमानों का क्या काम है इनको निकालो

Also read:इनामी स्मैक तस्कर रिफाकत गिरफ्तार, नेपाल तक था नेटवर्क ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:इनामी स्मैक तस्कर रिफाकत गिरफ्तार, नेपाल तक था नेटवर्क ..

इनामी स्मैक तस्कर रिफाकत गिरफ्तार, नेपाल तक था नेटवर्क
इनामी स्मैक तस्कर रिफाकत गिरफ्तार, नेपाल तक था नेटवर्क

पीएम खाद कारखाने का करेंगे लोकार्पण, आयात में आएगी भारी कमी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट गोरखपुर का खाद कारखाना पूरी तरह तैयार हो चुका है. योगी आदित्यनाथ जब गोरखपुर के सांसद थे. उस समय भी वे खाद कारखाने के लिए लगातार संघर्षरत रहे. वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 जुलाई 2016 को नए खाद कारखाने का शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने इस दिशा में तेजी से कार्य शुरू कराया. आगामी 7 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कारखाने का उद्घाटन करेंगे.   हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड द्वारा निर्मित ...

पीएम खाद कारखाने का करेंगे लोकार्पण, आयात में आएगी भारी कमी