पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

मुजफ्फरनगर दंगे में आरोपी बनाए गए हिन्दू संगठनों के लोग बरी

मुजफ्फरनगर दंगे में आरोपी बनाए गए हिन्दू संगठनों के लोग बरी
प्रतीकात्मक चित्र

2013 में दिलशाद ने लिखाई थी एफआईआर

पश्चिम यूपी डेस्क

मुजफ्फरनगर में 2013 में साम्प्रदायिक तनाव ने दंगों का रूप ले लिया था। उस समय दिलशाद नाम के युवक ने हिन्दू संगठनों के 20 लोगों को आरोपी बनाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई। एडीजे की अदालत ने साक्ष्यों के अभाव में सभी आरोपियों को बरी कर दिया।
जानकारी के मुताबिक दिलशाद के भाई अबू हसन की 2013 के दंगों में मौत हो गई थी। दिलशाद ने इस मामले में हिन्दू संगठनों के 20 लोगों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अदालत में मामले की सुनवाई चलती रही। एडीजे श्री कमलापति की कोर्ट में सभी पक्षों के सुनने के बाद सबूतों में कमी के चलते अजय कुमार, विकास सिंह, राहुल कुमार, सचिन सहित 20 लोगों को बरी कर दिया गया।

Comments

Also read:J&K में ‘ऑपरेशन इंसाफ’ से एक कदम दूर सुरक्षा बल, आम लोगों की हत्या करने वाले सभी आतंक ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:इनामी स्मैक तस्कर रिफाकत गिरफ्तार, नेपाल तक था नेटवर्क ..

पीएम खाद कारखाने का करेंगे लोकार्पण, आयात में आएगी भारी कमी
बिहार के दरभंगा में पहला ज्योतिष ओपीडी शुरू

4 दिसंबर को देहरादून में पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने लिया तैयारियों का जायजा

30 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे पीएम  उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जनसभा होनी है। देहरादून में 4 दिसंबर को होनी वाली पीएम की जनसभा की तैयारियां जारी है। आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तैयारियों का जायजा लिया, जहां उन्होंने जिला प्रशासन को समय से सभी व्यवस्थाओं को पूरा करने के निर्देश दिए।  दरअसल, 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देहरादून के परेड ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोध ...

4 दिसंबर को देहरादून में पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने लिया तैयारियों का जायजा