पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

भारत

मोहम्मद अशरफ ने पुलिस को दी धमकी, कहा- जितना मन हो काट लो चालान, सरकार आएगी तो बताएंगे

Webdesk

WebdeskJan 15, 2022, 03:17 PM IST

मोहम्मद अशरफ ने  पुलिस को दी धमकी, कहा- जितना मन हो काट लो चालान, सरकार आएगी तो बताएंगे
धमकी देता हुआ शख्स

मुस्लिम समुदाय का युवक पुलिस को यह धमकी दे रहा है कि जितना मन हो काट लो चालान, सरकार आयेगी तो बता देंगे। सोशल मीडिया के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम में शनिवार को एक वीडियो तेजी से सार्वजनिक हो रहा है।

 

यूपी में विधानसभा चुनाव की तिथियों का एलान हो चुका है। सभी पार्टियां मतदाताओं को रिझाने में लगी हुई हैं। पुलिस आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करा रही है, लेकिन एक विशेष समुदाय को नियमों का उल्लंघन करना अपना अधिकार मानते हैं और जब पुलिस उनको नियमों का पाठ पढ़ाने का प्रयास करती है तो वे लोग सरकार के आने की धमकी देकर पुलिस वालों को डराते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो संभल जिले से वायरल हो रहा है, जिसमें मोहम्मद अशरफ पुलिस को यह धमकी दे रहा है कि जितना मन हो काट लो चालान, सरकार आएगी तो बता देंगे। सोशल मीडिया के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम में शनिवार को एक वीडियो तेजी से सार्वजनिक हो रहा है। लोग इस वीडियो पर कमेंटस कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी विशेष समुदाय को यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर रोक कर चेतावनी दे रहा है। इस पर वह युवक कह रहा है कि जितना मन हो उतना चालान काट लो, जब हमारी सरकार आएगी तो हम बताएंगे। या हम संभल छोड़ देंगे या तुम। दोनों तरफ से कहासुनी भी हुई। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं आरोपी ने यह स्वीकार किया है कि उससे गलती हो गई है। उसने तैश में आकर इस तरह की बात बोली थी।

आरोपी मोहम्मद अशरफ के वीडियो को लोग शेयर करके टिप्पणी भी कर रहे हैं।

Comments
user profile image
Anonymous
on Jan 15 2022 16:01:13

विशेष समुदाय की जगह पे मुस्लिम लिखने में शर्म कुं आती है???

Also read:वर्क फ्रॉम होम के फायदे तो हैं, लेकिन महिलाओं पर तिहरा बोझ डाला : राष्ट्रपति ..

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

मा. कृष्णगोपाल जी का उद्बोधन

Also read:कोरोना, फ्लू की वजह से पिछले एक महीने में बढ़ी आयुर्वेदिक दवाओं की बिक्री ..

दारूल उलूम के गोद लिए बच्चों के अधिकार से जुड़े फतवे को NCPCR ने बताया गैर कानूनी, जांच के आदेश
कोरोना अपडेट : देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के दो लाख, 58 हजार से अधिक मिले नए मरीज

अभी ICU में ही रहेंगी लता मंगेशकर, डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया कि गायिका लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत है। इसलिए उनको ICU में डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। वह अभी कुछ और दिन ICU में रहेंगी।   दिग्गज गायिका लता मंगेशकर अभी कुछ समय और अस्पताल में भर्ती रहेंगी। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में वे एडमिट हैं। लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉ. प्रतीत समदानी ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया कि गायिका लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत है। इसलिए उनको ICU में डॉक्टर की नि ...

अभी ICU में ही रहेंगी लता मंगेशकर, डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट