पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

उत्तरी दिनाजपुर में भाजपा नेता की हत्या, टीएमसी पर आरोप

WebdeskOct 18, 2021, 10:37 PM IST

उत्तरी दिनाजपुर में भाजपा नेता की हत्या, टीएमसी पर आरोप

 

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर भाजपा नेता की हत्या की गयी है. खबरों के मुताबिक उत्तर दिनाजपुर के इटाहार में भाजपा के युवा नेता मिथुन घोष की रविवार रात उनके घर के सामने गोली मार कर हत्या कर दी गई।


पश्चिम बंगाल में एक बार फिर भाजपा नेता की हत्या की गयी है. खबरों के मुताबिक उत्तर दिनाजपुर के इटाहार में भाजपा के युवा नेता मिथुन घोष की रविवार रात उनके घर के सामने गोली मार कर हत्या कर दी गई। हमलावर ने मिथुन के पेट में कई गोलियां मारीं। आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भाजपा ने इस घटना के लिए टीएमसी पर आरोप लगाया है। अब तक इस हमले में सुकुमार घोष और संतोष महतो के नाम सामने आएं हैं। मृतक के भाई अजीत घोष ने पुलिस से दावा किया है कि मिथुन घोष ने उसे इन दोनों के नाम अस्पताल ले जाते समय बताए थे। वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच चल रही है। जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ा जाएगा। पुलिस परिवार के सदस्यों और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

बहरहाल, बीजेपी के युवा नेता की हत्या से सियासी घमासान शुरू हो गया है। नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी नेमिथुन घोष की हत्या की कड़ी निंदा की है। उन्होंने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार बताया।

Comments
user profile image
Anonymous
on Oct 20 2021 22:05:34

भारत सरकार हिंदुओं की रक्षा के लिए सरकारी तौर पर काम नहीं कर सकती लेकिन प्राइवेट मोसाद और हमास बनाकर तो काम कर सकती है हिंदुओं को बचाया जा सकता है इस दिशा में मोदी सरकार काम करें

user profile image
Anonymous
on Oct 19 2021 08:21:56

dhimmi modi and dhimmi shah gazvaEhind karke hi rahenge. mahatma modi gazi aur shahGazi ke haath hinduonke khoonse range hai, jehadan momta begum ke saath rape/loot/hatya hinduonki chalu kiye hai.

user profile image
Anonymous
on Oct 19 2021 07:51:28

केंद्रीय नेतृत्व को अब रणनिति बदलना होगा(आमरा आछी नीति)मतलब(हमलोग है नीति)से बाहर निकलना होगा।यही आमरा आछी लोग वामपंथी लोग वामपंथी सरकार के समय बेवकूफो को आगेकर देता था अब टीएमसी बनकर सारा सुख यही लोग भोगता है मरता है बेवकूफ अब उन्हें ही सामने लायें

user profile image
Anonymous
on Oct 19 2021 03:54:34

TMC पार्टी और उसके नरभक्षी कार्यकर्ताओं को उसके अंजाम तक लेना चाहिए ।

Also read:संत समाज ने सीएम धामी को किया सम्मानित, देवस्थानम बोर्ड भंग करने को बताया ऐतिहासिक फै ..

मॉडर्न स्कूलों में मिलेगा वैदिक ज्ञान तो बदलेगा भविष्य

संसदीय समिति की सिफारिश: स्कूल पाठ्यक्रम में शामिल हो वेदों का ज्ञान, बढ़ाया जाए मराठा-सिख इतिहास
संसदीय समिति ने सिफारिश में कहा है कि स्कूलों में वे...
atharvaveda rig veda puran mahabharat ramayana
Recommendation of #Parliamentary Committee: #Knowledge of #Vedas should be included in school curriculum, #Maratha-Sikh history should be increased
The parliamentary committee has said in the recommendation that in schools they should...

BJP के सांसद विनय सहस्रबुद्धे की अगुआई वाली संसदीय समिति ने सिफारिश की है कि स्कूल की किताबों में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के जिक्र के साथ वेद शास्त्रों को भी पढ़हाया जाय.
#Panchjanya

Also read:नैनीताल में पुलिस ने रुकवाया मजार का निर्माण, प्रशासन से नहीं ली गई थी अनुमति ..

44 वर्षों के बाद बहुप्रतीक्षित 'सरयू नहर परियोजना' का कार्य पूरा, 11 दिसंबर को प्रधानमंत्री करेंगे जनता को समर्पित
प्रधानमंत्री की ऐतिहासिक रैली ने साबित किया, जनता का विश्वास भाजपा के साथ: अनिता ममगांई

बागपत सहित पश्चिम यूपी के लिए नए दरवाजे खोलेगा देहरादून-दिल्ली आर्थिक गलियारा

बागपत, शामली, सहारनपुर और मुजफ्फरनगर को छूता हुआ जाएगा यह एक्सप्रेस-वे   प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देहरादून-दिल्ली के बीच बनने वाले जिस एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया है, उसे दिल्ली-देहरादून आर्थिक गलियारा नाम दिया गया है। यह एक्सप्रेस-वे बागपत, शामली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर को छूता हुआ जाएगा। पीएम मोदी ने अपने भाषण में पश्चिम यूपी के लोगों को भी विश्वास दिलाया है कि इस आर्थिक गलियारे से उनके भी विकास के मार्ग खुलने जा रहे हैं। इस मार्ग के बन जाने से देहरादून-दिल्ली ...

बागपत सहित पश्चिम यूपी के लिए नए दरवाजे खोलेगा देहरादून-दिल्ली आर्थिक गलियारा