पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

एसपीओ फैयाज और उनके परिवार की हत्या में शामिल थे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, करेंगे कड़ी कार्रवाई

WebdeskJun 30, 2021, 12:37 PM IST

एसपीओ फैयाज और उनके परिवार की हत्या में शामिल थे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, करेंगे कड़ी कार्रवाई

जम्मू-कश्मीर स्थित अवंतीपोरा में एसपीओ फैयाज अहमद उनकी पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में मंगलवार को कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि आतंकी मासूम लोगों को निशाना बनाकर डर का माहौल पैदा करना चाहते हैं। आतंकियों को अमन चैन पसंद नहीं है, इसीलिए वे आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं।

जम्मू-कश्मीर स्थित अवंतीपोरा में एसपीओ फैयाज अहमद उनकी पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में मंगलवार को कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि आतंकी मासूम लोगों को निशाना बनाकर डर का माहौल पैदा करना चाहते हैं। आतंकियों को अमन चैन पसंद नहीं है, इसीलिए वे आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं। उन्होंने कहा कि नागरिकों को निशाना बनाने वाले आतंकी बचेंगे नहीं। उनके खिलाफ कार्रवाई जारी है। हमने एसपीओ फैयाज और उनकी पत्नी-बेटी हत्याकांड में शामिल जैश-ए-मुहम्मद के एक स्थानीय और पाकिस्तानी आतंकवादी की पहचान की है। हमारी टीम उन पर नजर रख रही है। उन्हें गिरफ्तार करेंगे या मार गिराएंगे।

उन्होंने कहा कि पुलिस की नौकरी करना कोई अपराध नहीं है। वो सिर्फ एक पीएसओ था। लोग गरीबी के कारण भी पुलिस ज्वाइन करते हैं। उन्होंने कहा कि यह आतंकियों का असली चेहरा है। पिछले कुछ दिन में आतंकियों ने कई मासूम लोगों को निशाना बनाया है। यह कश्मीर में डर का माहौल बनाना चाहते हैं। आने वाले दिनों में यहां पर्यटक आएंगे और अमन चैन होगा। आतंकी इसे देखना नहीं चाहते। कुछ सकारात्मक चर्चा भी हो रही है, उसे भी डिस्टर्ब करना इनकी मंशा है। ड्रोन गतिविधि के बारे में उन्होंने कहा कि हमने अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ बैठकें की हैं। कुछ प्लान बनाए जा रहे हैं कि कैसे इस चुनौती से निपटा जाए। वैसे मैं बताना चाहता हूं कि हम इसे तकनीकी रूप से संभालने में सक्षम हैं। 

Comments

Also read: 'मैच में रिजवान की नमाज सबसे अच्छी चीज' बोलने वाले वकार को वेंकटेश का करारा जवाब-'... ..

Osmanabad Maharashtra- आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

#Osmanabad
#Maharashtra
#Aurangzeb
आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

Also read: जम्मू-कश्मीर में आतंकी फंडिंग मामले में जमात-ए-इस्लामी के कई ठिकानों पर NIA का छापा ..

प्रधानमंत्री केदारनाथ में तो बीजेपी कार्यकर्ता शहरों और गांवों में एकसाथ करेंगे जलाभिषेक
गहलोत की पुलिस का हिन्दू विरोधी फरमान, पुलिस थानों में अब नहीं विराजेंगे भगवान

आगरा में कश्मीरी मुसलमानों का पाकिस्तान की जीत पर जश्न, तीन छात्र निलंबित

विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने दर्ज की एफआईआर। जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल किया।   आगरा के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले तीन कश्मीरी मुस्लिम छात्रों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इन छात्रों पर क्रिकेट मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को मिली जीत पर जश्न मनाने का आरोप है। कॉलेज प्रबंधन ने तीनों को निलंबित कर दिया है। पुलिस के अनुसार आगरा के विचुपुरी के आरबीएस इंजीनियरिंग टेक्निकल कॉलेज के तीन कश्मीरी मुस्लिम छात्रों इनायत अल्ताफ, शौकत अहमद और अरशद यूसुफ ने पाक ...

आगरा में कश्मीरी मुसलमानों का पाकिस्तान की जीत पर जश्न, तीन छात्र निलंबित