पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

लव जिहादी दिलशाद गिरफ्तार

WebdeskAug 19, 2021, 11:12 AM IST

लव जिहादी दिलशाद गिरफ्तार


प्रयागराज जनपद में पुलिस ने एक मुस्लिम युवक को नाबालिग लड़की के साथ गिरफ्तार किया. हिन्दू लड़की को कुछ दिन पहले कानपुर से भगा कर प्रयागराज लाया था. वहां से कहीं और जाने का प्रयास कर रहा था. लड़की के परिजनों ने लव जिहाद का आरोप लगाया है.



 कानपुर जनपद के जाजमऊ मोहल्ले के दिलशाद ने हिन्दू नाम बताकर नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाया. उसके बाद  लड़की  को लेकर फरार हो गया.लड़की के लापता होने के बाद घरवालों ने कई जगह पता लगाया. जब कहीं पता नहीं लगा तब परिजनों ने चकेरी थाने में  गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

 

पुलिस ने फोन नम्बर सर्विलांस पर लगाया  तब मालूम हुआ कि मुस्लिम युवक लड़की से फोन पर बात करता था.  सर्विलांस पर पुलिस को इलाहाबाद हाईकोर्ट के निकट की लोकेशन मिली. प्रयागराज जनपद की पुलिस की मदद से दिलशाद को गिरफ्तार किया गया . पुलिस, लड़की को प्रयागराज जनपद के सिविल लाइन्स थाने पर ले गई. अभियुक्त से पुलिस ने प्राम्भरिक  पूछताछ की.  प्रभारी निरीक्षक, थाना  सिविल लाइंस शिशुपाल शर्मा के अनुसार,  लड़की की गुमशुदगी की एफआईआर कानपुर जनपद के चकेरी थाने में दर्ज है. कानपुर की पुलिस प्रयागराज पहुंच अग्रिम कार्रवाई करेगी.

Follow Us on Telegram

Comments
user profile image
Anonymous
on Aug 21 2021 06:44:15

स्कूल की शिक्षा हिंदू बेटियों को बचाने में शायद नाकाम हो रही है हमें घर की शिक्षा मजबूत करनी होगी

Also read: अब मुख्यमंत्री धामी ने 'एक जिला दो उत्पाद' पर काम करवाया शुरू ..

Osmanabad Maharashtra- आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

#Osmanabad
#Maharashtra
#Aurangzeb
आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

Also read: कासिम ने हिन्दू महिला से किया दुष्कर्म, मामला हुआ दर्ज ..

लापता पांच ट्रैकर्स के शव मिले, अभी भी चार लोगों का पता नहीं
बिहार के रास्ते हुई घुसपैठ, नेपाल में 11 अफगानी गिरफ्तार

कोरोना की तर्ज पर नियंत्रित होंगी वायरल बीमारियां

कोरोना की तर्ज पर उत्तर प्रदेश सरकार डेंगू, मलेरिया, कॉलरा एवं टाइफाइड आदि बीमारियों की घर – घर स्क्रीनिंग करायेगी. कोरोना काल में सर्विलांस टीम ने घर – घर जाकर कोरोना के मरीजों के बारे में जानकारी हासिल की थी. ठीक उसी प्रकार अब इन रोगों को भी नियंत्रित किया जाएगा   मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डेंगू, कॉलरा, डायरिया, मलेरिया समेत वायरल से प्रभावित जनपदों में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही एटा, मैनपुरी और कासगंज में चिकित्सकों की टीम भेज दी गई है. दीपा ...

कोरोना की तर्ज पर नियंत्रित होंगी वायरल बीमारियां