पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

मथुरा: डोसा बनाने वाला शेरखान, नाम रखा श्रीनाथ, हो गया हंगामा

WebdeskAug 30, 2021, 04:00 PM IST

मथुरा: डोसा बनाने वाला शेरखान, नाम रखा श्रीनाथ, हो गया हंगामा


भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में शेरखान नाम का डोसा बेचने वाला श्रीनाथ के नाम से डोसा बेच रहा था। लोगों ने एतराज किया तो विवाद हुआ और मामला पुलिस में पहुंच गया।


भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में शेरखान नाम का डोसा बेचने वाला श्रीनाथ के नाम से डोसा बेच रहा था। लोगों ने एतराज किया तो विवाद हुआ और मामला पुलिस में पहुंच गया। इस तरह से कई जगह विवाद बढ़ रहे हैं कि मुस्लिम हिन्दू—देवी देवताओं के नाम पर ठेले—ढाबे चला रहे हैं और जब ऐसे मामले जानकारी में आते है तो हंगामा होता है। मथुरा में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

श्रीनाथ के नाम से डोसा बेच रहा शेरखान लोगों की निगाहों में आ गया। लोगों ने उससे एतराज किया। दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया। विरोध स्वरूप उसके ठेले के बैनर फाड़ कर लोग चलते बने। ये घटना वीडियो में कैद होकर वायरल हो गयी। पुलिस तक मामला पहुंचा।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और शेरखान के बयान दर्ज किए। दूसरी तरफ से भी दबाव पड़ा।  नतीजा ये हुआ कि शेरखान को अपनी रेहड़ी का नाम बदलना पड़ा और उसने श्रीनाथ की जगह अमरीकन डोसा रख दिया।

 

Comments
user profile image
Anonymous
on Sep 01 2021 10:28:28

हिंदू नाम से इतना प्यार है तो घर वापसी कर लो और ज्यादा फायदा होगा यह कमी सरासर प्रशासन की है

Also read: कुपवाड़ा में आतंकी साजिश नाकाम, हथियारों का जखीरा बरामद ..

Afghanistan में तालिबान के आतंक के बीच यहां गूंज रहा हरे राम का जयकारा | Panchjanya Hindi

अफगानिस्तान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नवरात्रि के दौरान काबुल के एक मंदिर में हिंदू समुदाय लोग ‘हरे रामा-हरे कृष्णा’ का भजन गाते नजर आ रहे हैं।
#Panchjanya #Afghanistan #HareRaam

Also read: कोविड से मृत्यु होने वाले आश्रितों को धामी सरकार देगी 50 हजार ..

सीमांत क्षेत्र में बीआरओ प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी महिला अधिकारी को
मुरादाबाद में तीन तलाक के दो मामले दर्ज

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त

बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। पश्चिम यूपी डेस्क बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। बरेली में मीरगंज, फतेहगंज के स्मैक के अड्डों को ध्वस्त करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन ने चिट्टा या सफेदा का धंधा करने वाले दो बड़े ग ...

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त