पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

गोकशी के अभियुक्त की 26 लाख रूपये की संपत्ति जब्त

WebdeskAug 12, 2021, 06:36 PM IST

गोकशी के अभियुक्त की 26 लाख रूपये की संपत्ति जब्त


अलीगढ़ जनपद की छर्रा कोतवाली थाना अंतर्गत  गोकशी के अभियुक्त की 26  लाख रूपये की संपत्ति जब्त कर ली गई.  जिलाधिकारी के आदेश पर तहसीलदार अतरौली ने गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत अभियुक्त की  कृषि भूमि को जब्त किया. जब्त की गई भूमि पर 'सरकारी संपत्ति' का बोर्ड लगा दिया गया.


अभियुक्त बबलू और बबुआ ग्राम धनसारी का रहने वाला है. यह गोकशी का अभियुक्त है. इसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा भी दर्ज किया गया था. गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने अभियुक्त की कृषि भूमि को जब्त करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी थी. जिलाधिकारी के आदेश के बाद तहसीलदार, क्षेत्राधिकारी एवं प्रभारी निरीक्षक छर्रा कोतवाली, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. कृषि भूमि  गाटा संख्या 576, 579 व 581 आदि को जब्त कर लिया गया.

 

 तहसीलदार  अतरौली ऊषा सिंह के अनुसार,  ग्राम धनसारी निवासी अभियुक्त बबलू उर्फ बबुआ गोकशी के मुकदमे का अभियुक्त है.  वह काफी अरसे से गोकशी में संलिप्त था. इस कारण से उसके विरुद्ध  गैंगस्टर की कार्रवाई की गई.  गोकशी के दौरान अर्जित धन से उसने  अवैध रूप से संम्पत्ति अर्जित कर लिया था.  ट्रैक्टर चलवाकर करीब साढ़े चार बीघा कृषि भूमि प्रशासन ने अपने कब्जे में ले लिया है.  संपत्ति  जब्त करते समय गांव में मुनादी भी कराई गई.

Follow Us on Telegram

Comments
user profile image
Anonymous
on Aug 13 2021 09:04:11

सराहनीय कदम है

Also read: उतरने लगा बाढ़ का पानी, अब भी 300 गांव जलमग्न, फसल चौपट, लोग हुए बेघर ..

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

Also read: मुजफ्फरनगर दंगे में आरोपी बनाए गए हिन्दू संगठनों के लोग बरी ..

आजम खान पर 12 मुकदमे और दर्ज, रामपुर के यतीमखाना प्रकरण में मुसीबतें बढ़ीं
कुंडली बॉर्डर : मुर्गा न देने पर मजदूर की टांगें तोड़ दी, निहंग पर आरोप

अश्लील वीडियो बनाने वाला डा. जुनैद गिरफ्तार

डा. जुनैद पर एक पीड़िता ने 'कन्वर्जन' का आरोप लगाते हुए उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई. आरोप है कि नौकरी का झांसा देकर डा. जुनैद ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया था. एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने अभियुक्त डा. जुनैद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. इटावा की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अभियुक्त डा. जुनैद ने नर्सिंग होम में नौकरी देने का वादा किया था. आरोप है कि अभियुक्त्त ने धोखे से नशीला पदार्थ खिला कर पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया. अभियुक्त अश्लील वीडियो को वायरल क ...

अश्लील वीडियो बनाने वाला डा. जुनैद गिरफ्तार