पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

सपाईयों ने अपनी ही पार्टी के नेता को दिया धक्का , वीडियो वायरल

WebdeskAug 13, 2021, 05:13 PM IST

सपाईयों ने अपनी ही पार्टी के नेता को दिया धक्का , वीडियो वायरल


सपा के नेता और कार्यकर्ता पहले से धरना स्थल पर बैठे हुए थे. फोटो खिंचवाने के समय पर पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा पहुंचे और धरना स्थल के एकदम आगे बैठ गए. इस पर सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें धक्का देना शुरू कर दिया. वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि सपा के एक नेता , रवि दास मेहरोत्रा को बार - बार धक्का दे रहे हैं.



इस मामले का वीडियो वायरल हो जाने के बाद, सपा के नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने वीडियो बना कर अपना बयान जारी किया. दीक्षित ने कहा कि "मैं, रवि दास मेहरोत्रा को पहचान नहीं पाया. बहुत ज्यादा  गर्मी होने के  कारण मुझे चक्कर आ रहा था इसलिए  उन्हें पहचान नहीं पाया. 

 उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव प्रयागराज जनपद के शहर पश्चिमी विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं. मंच की तरफ जाते हुए धक्का – मुक्की से परेशान, डिम्पल यादव को कहना पड़ा कि वह अखिलेश यादव से शिकायत करेंगी. डिंपल यादव जब प्रयागराज के हंडिया विधानसभा क्षेत्र में पहुंचीं तो उनके अपने ही कार्यकर्ताओं ने शोर गुल मचाया. डिम्पल यादव के नजदीक जा कर फोटो खींचने लगे.  कार्यकर्ता सेल्फी लेने पर आमादा थे.

जब वह भाषण दे रही थीं तब कार्यकर्ता शोर मचा रहे थे. अन्त में डिम्पल यादव को कहना पड़ा कि "आप चिल्लाते हो, मुझे डर लगता है, शांत हो जाइये. कल अखिलेश भइया आयेंगे. मैं उनसे शिकायत करूंगी.” इसके बाद एक कार्यकर्ता और जमकर हंगामा करने लगा. तब डिम्पल यादव ने कहा कि "मैं तुम्हारा ही नाम सबसे पहले बताऊंगी.” डिम्पल के मंच के नीचे कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.

डिम्पल को अपना भाषण बीच में ही रोक कर बैठना पड़ा. उसके बाद समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने कहा कि “आप लोग शांत हो जाइए. अगर ऐसे ही शोर करते रहेंगे तो भाभी कुछ नहीं बोलेंगी.” मगर कार्यकर्ताओं के ऊपर कोई असर नहीं पड़ा.

 

Comments

Also read: उत्तराखंड आपदा ने दस ट्रैकर्स की ली जान, 25 लोग अब भी लापता ..

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

Also read: तालिबान प्रवक्ता ने कहा, भारत करेगा अफगानिस्तान में मानवीय सहायता के काम ..

मजहबी दंगे भड़काने में कट्टर जमाते-इस्लामी का हाथ, उन्मादी नेता ने उगला सच
रावण क्यों जलाया, अब तुम लोगों की खैर नहीं

उत्तराखंड में बढ़ती मुस्लिम आबादी, मुस्लिम कॉलोनी के विज्ञापन पर शुरू हुई जांच

बरेली, रामपुर, मुरादाबाद में प्रचार करके बेचे जा रहे हैं प्लॉट। पूर्व सांसद बलराज पासी ने कहा विरोध होगा उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में उत्तर प्रदेश के बरेली रामपुर जिलो के बॉर्डर पर सुनियोजित ढंग से एक साजिश के तहत मुस्लिम आबादी को बसाया जा रहा है। मुस्लिम कॉलोनी का प्रचार करके प्लॉट बेचे जा रहे हैं। मामले सामने आने पर जिला विकास प्राधिकरण ने जांच शुरू कर दी है। पिछले कुछ समय से उत्तराखंड राज्य में मुस्लिम आबादी तेजी से बढ़ने के आंकड़े आ रहे हैं। असम के बाद उत्तराखंड ऐसा राज्य है, जहां ...

उत्तराखंड में बढ़ती मुस्लिम आबादी, मुस्लिम कॉलोनी के विज्ञापन पर शुरू हुई जांच