पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

सोपोर में लश्‍कर के शीर्ष कमांडर सहित तीन आतंकी ढेर

WebdeskJun 21, 2021, 01:55 PM IST

सोपोर में लश्‍कर के शीर्ष कमांडर सहित तीन आतंकी ढेर

 

जम्‍मू-कश्‍मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने लश्‍कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर मुदसिर पंडित सहित तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया। तीन पुलिसकर्मियों, दो पार्षदों सहित अन्‍य लोगों की हत्‍या में वांछित मुदसिर पर 10 लाख का इनाम था।

जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षा बलों ने लश्‍कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया। इनमें लश्‍कर का शीर्ष कमांडर मुदसिर पंडित भी था, जो तीन पुलिकर्मियों और चार लोगों की हत्‍या में वांछित था। मुदसिर पर पुलिस ने 10 लाख का इनाम घोषित कर रखा था। आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की यह मुठभेड़ सोमवार को बारामूला के सोपोर में हुई।

कश्‍मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि लश्‍कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर मुदसिर तीन पुलिसकर्मियों, दो पार्षद और दो अन्‍य लोगों की हत्‍या के अलावा कई अन्‍य आतंकी वारदातों में शामिल था। इसी ने सोपोर में 29 मार्च को पार्षदों की बैठक के दौरान हमला कर दो पार्षदों और एक पुलिसकर्मी की हत्‍या कर दी थी। इसके अलावा, सुरक्षाबलों ने दो अन्‍य आतंकियों को भी मुठभेड़ में मार गिराया।

पुलिस को रविवार देर रात इलाके में तीन आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी कि लश्‍कर-ए-तैयबा के इनामी आतंकी मुदसिर के दो अन्‍य आतंकियों के साथ छिपा हुआ है। इसके बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी ने आतंकियों की तलाश में संयुक्‍त अभियान चलाया। तीनों आतंकी एक मकान में छिपे हुए थे। सुरक्षाबलों को पास आते दे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकियों को मार गिराया।

 

Comments

Also read: ऐसी दीवाली! कैसी दीवाली!! ..

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

Also read: हिन्दू होने पर शर्मिंदा स्वरा भास्कर, पर तब क्यों हो जाती हैं खामोश ? ..

श्री सौभाग्य का मंगलपर्व
तो क्या ताइवान को निगल जाएगा चीन! ड्रैगन ने एक बार फिर किए तेवर तीखे

गुरुग्राम में खुले में नमाज का बढ़ रहा विरोध

खुले में नमाज के खिलाफ गुरुग्राम में लोग सड़कों पर उतरने लगे हैं। सेक्‍टर-47 के बाद शुक्रवार को बड़ी संख्‍या में हिंदुओं ने खुले में नमाज का विरोध किया।     गुरुग्राम में खुले में नमाज के खिलाफ लोग लामबंद होने लगे हैं। सेक्‍टर-47 के बाद शुक्रवार को सेक्‍टर-12 में भी खुले में नमाज के खिलाफ बड़ी संख्‍या में लोग उतरे। स्‍थानीय लोगों के साथ विश्‍व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित अन्‍य संगठन भी आ गए। स्‍थानीय लोगों और हिंदू संगठनों का कहना है क ...

गुरुग्राम में खुले में नमाज का बढ़ रहा विरोध