पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

भारत

पश्चिम बंगाल: तृणमूल के गुंडों ने मेरे घर एवं कार्यालय पर बमबारी की: अर्जुन सिंह

WebdeskMar 18, 2021, 12:40 PM IST

पश्चिम बंगाल: तृणमूल के गुंडों ने मेरे घर एवं कार्यालय पर बमबारी की: अर्जुन सिंह

पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर एवं कार्यालय समेत कुल 15 जगहों पर देर रात बमबारी की घटना हुई। घटना में एक बच्चे समेत तीन लोगों के घायल होने के समाचार हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अराजक तत्वों ने इस दौरान पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को नुकसान पहुंचाया पश्चिम बंगाल चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर हैं। लेकिन दूसरी ओर हिंसक घटनाओं को भी अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर एवं कार्यालय समेत कुल 15 जगहों पर देर रात बमबारी की घटना हुई। घटना में एक बच्चे समेत तीन लोगों के घायल होने के समाचार हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अराजक तत्वों ने इस दौरान पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को नुकसान पहुंचाया। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इन हमलों के पीछे टीएमसी के गुंडों का हाथ बताया है। भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा कि वह इस घटना की शिकायत चुनाव आयोग से भी करेंगे। खबरों के अनुसार जिन 15 जगहों पर बमबारी हुई, उनमें भाटपाड़ा इलाके में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का घर भी शामिल है। अराजक तत्वों ने अर्जुन सिंह के घर को भी निशाना बनाकर बमबारी की। भाटपाड़ा के जगदल इलाके में सांसद के घर के पास लगभग 15 स्थानों पर बम फेंके गए और पुलिस की ओर से लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को उपद्रवियों द्वारा तोड़ा गया। सांसद अर्जुन सिंह के अनुसार इस हमले में तीन लोगों के साथ कई और साथी भी थे। उन्होंने पुलिस पर निष्क्रियता का भी आरोप लगाया है। बमबारी की घटना पर पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस 'हिंसा की राजनीति' का पर्याय थी।' आदर्श आचार संहिता लागू होने पर वे बम फेंक रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए।

Comments

Also read: भारत 100 करोड़ टीकाकरण के करीब, बड़े समारोह की तैयारी ..

Afghanistan में तालिबान के आतंक के बीच यहां गूंज रहा हरे राम का जयकारा | Panchjanya Hindi

अफगानिस्तान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नवरात्रि के दौरान काबुल के एक मंदिर में हिंदू समुदाय लोग ‘हरे रामा-हरे कृष्णा’ का भजन गाते नजर आ रहे हैं।
#Panchjanya #Afghanistan #HareRaam

Also read: UNHRC में भारी बहुमत से चुना गया भारत ..

साइबर सुरक्षा: जब उपकरण ही बन जाएं खलनायक
इस्लामिक देशों के संगठन ओआईसी ने रोया 'असम' का रोना, हिंसक बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए दिखाई हमदर्दी

COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीन उत्पादक

अमेरिका की उप-विदेश मंत्री वेंडी शर्मन ने बुधवार को कहा कि भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच एक ‘अनिवार्य’ साझेदारी है जो कई आयामों के क्षेत्रों को कवर करती है और दोनों देश संयुक्त रूप से किसी भी चुनौती को दूर कर सकते हैं। विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला के साथ बैठक के दौरान शर्मन ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी की हाल की वाशिंगटन यात्रा और एक सप्ताह पहले हुई क्वाड नेताओं के शिखर सम्मेलन ने दिखाया है कि हमारी एक अनिवार्य साझेदारी है। ऐसी कोई चुनौती नहीं है, जिसे संयुक्त राज्य अ ...

COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीन उत्पादक