पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

भारत

कोरोना की तीसरी शुरुआती दौर में डब्ल्यूएचओ ने चेताया

WebdeskJul 15, 2021, 04:42 PM IST

कोरोना की तीसरी शुरुआती दौर में डब्ल्यूएचओ ने चेताया

भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 41 ह​जार से ज्यादा नए मामले सामने आ चुके हैं जबकि 581 लोगों की कोरोना के चलते मौत हुई है। डब्ल्यूएचओ का कहना है कि कोरोना की तीसरी लहर अपनी शुरुआती दौर में है


दुनिया में कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे चुकी है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। डब्ल्यूएचओ ने भी कोरोना की तीसरी लहर आने की बात पर मुहर लगा दी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन का कहना है कि कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन के मुखिया टेड्रोस अधानोम गेब्रेयेसस ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर अपने शुरुआती दौर में है।

दुनिया भर में कोरोना केसों और मौतों के आंकड़े एक बार फिर से बढ़ने को लेकर चेतावनी जारी करते हुए उन्होंने यह बात कही। टेड्रोस ने कहा, 'दुर्भाग्य से हम कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के शुरुआती दौर में हैं।' भारत की बात करें तो देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 41 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं जबकि 581 लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि देश में कोरोना केसों का आंकड़ा बीते कुछ दिनों से घट रहा था, लेकिन एक बार फिर से नए मामले 40,000 के पार पहुंच गए हैं। गुरुवार को आए आंकड़ों में बीते एक दिन में 41,806 नए केस मिलने की बात सामने आई है। विशेषज्ञों का कहना है कि यदि लापरवाही बरती गई तो तीसरी लहर बहुत घातक हो सकती है।

Follow Us on Telegram

Comments

Also read:पराग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ, दुनिया की बड़ी कंपनियों के शीर्ष अधिकारियों में एक और ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:एडमिरल आर. हरि कुमार बने नौसेना प्रमुख, संभाली देश की समुद्री कमान ..

संयुक्त  किसान मोर्चा में फूट, आंदोलन वापसी पर फैसला कल
बंगाल में अब पानी के साथ चावल में भी है आर्सेनिक की प्रचुर मात्रा

तिहाड़ जेल में भूख हड़ताल पर बैठा क्रिश्चिन मिशेल, अगस्ता वेस्टलैंड मामले का है आरोपी

 मिशेल ने गुरुवार से नहीं खाया है खाना, शनिवार को डॉक्टरों ने उसकी सहमति से दिया था ग्लूकोज  तिहाड़ जेल में बंद अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील मामले में कथित बिचौलिया रहे क्रिश्चियन मिशेल ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। उसने गुरुवार से खाना नहीं खाया है। जेल प्रशासन का कहना है कि क्रिश्चियन मिशेल के स्वास्थ्य पर निगरानी रखी जा रही है। शनिवार को डॉक्टरों ने उसकी सहमति से ग्लूकोज दिया था। फिलहाल अभी हालत स्थिर है।  जानकारी के अनुसार क्रिश्चियन मिशेल ने गुरुवार से खाना नहीं खाया ...

तिहाड़ जेल में भूख हड़ताल पर बैठा क्रिश्चिन मिशेल, अगस्ता वेस्टलैंड मामले का है आरोपी